इंडियन क्रिकेट टीम के ऑल राउंडर क्रिकेटर हार्दिक पांड्या अपनी निजी जिंदगी के चलते अक्सर सुर्खियों में रहते है। उर्वशी रौतेला से लेकर एली अबराम और ईशा गुप्ता जैसी हसीनाओं का नाम उनसे जुड़ा। हालांकि किसी के भी साथ Hardik Pandya की बात आगे नहीं बढ़ सकी, लेकिन लगता है कि अब उनकी जिंदगी में एक ऐसी हसीना एंट्री मार चुकी है, जिसके साथ वह घर बसाने के बारे में सोच रहे है।

स्पॉटबॉयई की रिपोर्ट की माने तो हार्दिक कुछ समय से एक्ट्रेस और मॉडल नताशा स्तांकोविक को डेट कर रहे है। इतना ही नहीं रिपोर्ट के मुताबिक कुछ दिन पहले ही Hardik Pandya ने अपने परिवार वालों से भी नताशा की मुलाकात करवाई है।

(इसे भी पढ़ें- Hardik Pandya के साथ बार-बार नाम जुड़ने से बौखलाईं Urvashi Rautela, कहा ‘मेरे परिवार वाले…)

सुनने में तो ये भी आ रहा है कि हार्दिक और नताशा के रिश्ते पर हार्दिक के परिवार वालों ने मुहर भी लगा दी है। जी हां हार्दिक के माता-पिता को नताशा काफी पसंद आई है और अगर सामने आ रही खबरें सच है तो जल्द ही नताशा के घर शहनाई भी बज सकती है।

नीचे देखें नताशा और हार्दिक की लेटेस्ट तस्वीर…

https://www.instagram.com/p/B3d4VxygNIV/

नच बलिए में दिखी नताशा

नताशा नच बलिए में अपने एक्सबॉयफ्रेंड एली गोनी के साथ नजर आई थी। अपनी दमदार परफॉर्मेंस से नताशा ने हर किसी का दिल जीत लिया।

(इसे भी पढ़ें- क्रिस्टल डिसूजा ने हार्दिक पांड्या के साथ पार्टी करते हुए कहा ‘मेरे भाई जैसा कोई हार्डइच नहीं है’, तो फैन्स ने किया ट्रोल)

डीजे वाले बाबू से मिली थी सुर्खियां

नताशा मशहूर म्यूजिक वीडियो डीजे वाले बाबू मेरा… में नजर आई थी। इस गाने के जरिए नताशा ने खूब सुर्खियां बटोरी थी।

हार्दिक को दी थी जन्मदिन की बधाई

हाल ही में नताशा ने हार्दिक को खास तरीके से जन्मदिन की बधाई दी थी। नताशा सोशल मीडिया पर हार्दिक को विश करते हुए लिखा था कि, ‘मेरे बेस्ट फ्रेंड…सबसे मजबूत और खूबसूरत इंसान…ये साल आपके लिए रोलर कोस्टर की तरह रहा है। बहुत सी अच्छी चीजें हुई और कुछ बुरी भी हुई लेकिन उसने आपको मजबूत बनाया है। आप हम सभी के लिए एक इस्पिरेशन की तरह है। आपने अपनों के लिए जो भी किया है, उसके लिए मुझे आप पर गर्व है।’

बॉलीवुड और टीवी जगत की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें…

बॉलीवुड लाइफ हिन्दी के फेसबुक पेज, ट्विटर पेज और इंस्टाग्राम अकाउंट से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें…

Source: Read Full Article