साल 2019 के सबसे बड़े क्लैश की बात की जाए तो वो जॉन अब्राहम, अक्षय कुमार और प्रभाष की आने वाली फिल्मों के बीच 15 अगस्त के दिन होने वाला है। इन तीनों फिल्मों के क्लैश के बीच सबसे बड़ी बात यह है कि इनमें से दो फिल्में बॉलीवुड के दो बड़े सुपरस्टार्स की हैं। वैसे यह पहला मौका नहीं है जब अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम पहली बार सिनेमाघरों में आमने-सामने होंगे। बीते साल भी इन दोनों कलाकारों की फिल्में सिनेमाघरों में एक साथ रिलीज हुई थीं और दोनों ने ही अच्छी कमाई की थी।

साल 2019 में मिशन मंगल और बटला हाउस के बीच होने वाले क्लैश के बारे में जॉन अब्राहम ने बात की है और बताया है कि इससे कोई खास फर्क नहीं पड़ेगा। जॉन के अनुसार, ‘देसी बॉयज के लिए थोड़ा शोर मचाइए.. यह मैं कह सकता हूं। अक्षय और मैं बहुत अच्छे दोस्त हैं। यहां तक कि हमने बीते दिन ही मैसेज पर बात की है और हमारे बीच किसी प्रकार की परेशानी नहीं है। हम लोग बस दो फिल्में एक दिन रिलीज कर रहे हैं। दो फिल्मों को एक साथ रिलीज होने के लिए बहुत स्पेस होता है और दर्शक भी अपनी पसंद की फिल्म देख सकते हैं।’

जब जॉन से यह पूछा गया कि क्या यह जरूरी हो गया है कि फिल्म को हॉलीडे पर ही रिलीज किया जाए तो उन्होंने बताया, ‘मेरे मुताबिक ऐसा नहीं है। आज के समय में कंटेंट फिल्म को हिट कराता है। अगर आपकी फिल्म अच्छी है तो वो जरूर सफल होगी। अगर यह खराब है तो दर्शक इसे नकार देंगे।’ जॉन अब्राहम की बटला हाउस दिल्ली के एक एनकाउंटर पर बेस्ड है, जिसको लेकर लोगों का अपना-अपना मानना है। फिल्म बटला हाउस उसकी सच्चाई दर्शकों के सामने पेश करेगी।

बॉलीवुड और टीवी जगत की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें…

बॉलीवुड लाइफ हिन्दी के फेसबुक पेज, ट्विटर पेज और इंस्टाग्राम अकाउंट से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें…

Source: Read Full Article