‘बिग बॉस 12’ में सभी कंटेस्टेंट्स अब इस लेवल पर पहुंच चुके है, जहां पर उनका स्वार्थ बार-बार आड़े आ रहा है। इस शो में आगे बढ़ने के लिए हर एक कंटेस्ट्स किसी भी हद तक जाने की कोशिश कर रहा है। बीते एपिसोड में ही जिस तरह से जसलीन मथारु-सोमी खान और दीपक ठाकुर-मेघा धाड़े में लड़ाई हुई, वह काफी निराशाजनक है। मेघा धाड़े ने तो हर एक सीमा ही लांघ दी है और उन्हें देखने के बाद हर कोई सोशल मीडिया पर ये सवाल उठा रहा है कि आखिर उन्हें बिग बॉस मराठी का खिताब कैसे मिला और वो कौन से फैंस है जिन्होंने मेघा को अपने वोट्स की बदौलत ये जीत दिलवाई।

खैर हर दिन घर में कोई ना कोई ऐसा ट्विस्ट जरुर आता है, जिससे अगले कुछ दिनों में होने वाली लड़ाईयों का अंदाजा लगाया जा सकता है। बीती रात ही ब्रेकिंग न्यूज टास्क जीतने के बाद सुरभि राणा घर की नई कैप्टन बन चुकी है। सुरभि के कैप्टन बनते ही कहीं ना कहीं आपके जेहन में भी यही सवाल आया होगा कि अब बिग बॉस के घर को सुरभि के प्रकोप से कौन बचाएगा? बिग बॉस 12: श्रीसंथ ने शो पर किया हरभजन सिंह से थप्पड़ खाने वाली घटना का जिक्र, फैंस बोले ‘हमें आप पर नाज…’

बता दें कि आज के एपिसोड में सुरभि अपनी कैप्टेंसी का भरपूर फायदा उठाएंगी। बिग बॉस सुरभि से इस हफ्ते कालकोठरी में भेजे जाने वाले सदस्यों के नाम पूछेंगे तो सुरभि कुछ ऐसे कंटेस्टेंट्स का नाम लेंगी जो इस फैसले के बाद घर में तांडव करने लगेंगे। बिग बॉस के प्रीकेप वीडियो में दिखाया गया है कि सुरभि दीपिका कक्कड़ के साथ-साथ जसलीन को जेल भेजने की सजा सुनाती है। बिग बॉस 12: सलमान खान का शो हुआ भूतिया, इन दो सेलीब्रिटी कंटेस्टेंट्स को आधी रात के बाद घर में दिखते है भूत

सुरभि के फैसले को सुनते ही जसलीन और दीपिका के तन बदन में ऐसी आग लग गई कि दोनों ने घर में हल्ला काट दिया। जसलीन और दीपिका दोनों का मानना है कि सुरभि अपनी कैप्टेंसी का गलत इस्तेमाल कर रही हैं। इसी के साथ प्रीकेप में दिखाया गया कि दीपिका दीपक से भी भिड़ जाती है और आखिर मैं कहती है कि किसी की भी औकात नहीं है कि वह बार बार किसी को बेइज्जत करें।

नीचे देखें आज के एपिसोड की झलक…

View this post on Instagram

Kal Dekhiye !

A post shared by Bigg Boss 12 ? (@biggboss_khabri) on

(साभार-इंस्टाग्राम)

बता दें कि जसलीन और दीपिका का इस तरह से गुस्सा करना जायज है लेकिन बीते कई हफ्तों में हर एक कैप्टन ने अपने दुश्मन को ही कालकोठरी में भेजने की कोशिश की है। ऐसे में सुरभि अपना खेल खेल रही है और एक कैप्टन के तौर और एक कंटेस्टेंट्स के तौर पर इस गेम में अब उन्हें काफी सूझबूझ से काम लेना होगा क्योंकि शो अब अपने आखिरी पड़ाव की ओर बढ़ रहा है।

बॉलीवुड और टीवी जगत की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें…

बॉलीवुड लाइफ हिन्दी के फेसबुक पेज, ट्विटर पेज और इंस्टाग्राम अकाउंट से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें…

Source: Read Full Article