अभी ज्यादा समय नहीं हुआ है जब एक वीडियो की वजह से बोनी कपूर को सोशल मीडिया पर जम कर फजीहत का सामना करना पड़ रहा है। इस वीडियो को एक जानेमाने एंटरटेनमेंट वेब पोर्टल की तरफ से जारी किया गया था जिसमें बोनी कपूर अभिनेत्री उर्वशी रौतेला को गलत तरीके से छूते नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि, यह वीडियो प्रड्यूसर जयंतीलाल गढ़ा के बेटे अक्षय गढ़ा के वेडिंग रिसेप्शन पार्टी का है जिसमें और भी कई बड़े चेहरे जैसे कबीर खान, पूनम ढिल्लन, सुभाष घई और अर्जुन रामपाल शामिल हुए थे।

जॉन अब्राहम ने उर्वशी रौतेला के साथ ‘पागलपंती’ की शूटिंग की शुरू, सोशल मीडिया के जरिए सामने आई ये तस्वीर

इस वीडियो के सामने आते ही इंटरनेट की दुनिया में हंगामा मच गया था। जिसके बाद उर्वशी ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी भी दी थी कि उस दौरान ऐसा कुछ भी नहीं हुआ था। यह सिर्फ आंखों के धोखे से ज्यादा और कुछ भी नहीं है।

देखें उर्वशी का ट्वीट-

उर्वशी के इस ट्वीट के बाद भी लोगों ने बोनी कपूर का पीछा नहीं छोड़ा और उनको जम कर ट्रोल करना शुरू कर दिया। यह सब देख कर जिसके बाद आज सुबह एक बार फिर उर्वशी ने लोगों की जम कर लताड़ लगाई है।

क्या बोनी कपूर ने वाकई उर्वशी रौतेला को गलत तरह से छुआ ? जानिए अदाकारा का जवाब

उर्वशी ने ट्वीट करके लिखा, ‘मुझको हैरानी है कि सुबह तक मेरा सोशल मीडिया पेज बोनी कपूर के ट्रेलिंग से भरा पड़ा था। वो एक अच्छे इंसान हैं। मुझे उनके लिए बुरा लग रहा है, क्योंकि आप लोग कुछ भी लिखने से पहले उस इंसान के कद को नहीं देखते हैं। मैं सबसे निवेदन करती हूं कि यह सब बंद कीजिए।’

देखें ट्वीट-

इसके अलावा स्पॉट बॉय से हुए बातचीत में भी उर्वशी ने बताया, ‘सोशल मीडिया सब सब लोगों किसी पर भी बिना सच जाने हमला कर देते हैं। बिना यह समझे कि वो इंसान कौन है? लोगों को किसी की इज्जत उछालने से पहले एक बार सोच लेना चाहिए। मैं बोनी कपूर के साथ खड़ी हीं, क्योंकि इसमें उनकी कोई गलती नहीं थी।’

उर्वशी का बातों से साफ है कि उस, दिन वहां पर कुछ भी नहीं हुआ था। यह सिर्फ एक गलतफहमी से ज्यादा कुछ नहीं है। बहरहाल, बोनी कपूर ने इस मुद्दे पर चुप्पी साधी हुई है। ऐसे में बोनी कपूर को लगातार ट्रोल करने से सम्मान पर गहरी चोट लगना तो लाजमी है।

बॉलीवुड और टीवी जगत की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें…

बॉलीवुड लाइफ हिन्दी के फेसबुक पेज, ट्विटर पेज और इंस्टाग्राम अकाउंट से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें…

Source: Read Full Article