जब से शाहिद कपूर और मीरा राजपूत के घर पर नन्हे मेहमान ने कदम रखा है, तब से ही उन्हें फैंस से बेटे के नाम के अलग-अलग सजेशन आ रहे हैं। शाहिद और मीरा ने अपनी बड़ी बेटी मीशा का नाम अपने नामों से मिलाकर रखा था, जिस कारण इस बार भी सभी लोग यह सोच रहे थे कि वो अपने बेटे का नाम कुछ इसी तरह से बनाएंगे। हालांकि चौंकाने वाली बात यह है कि उन्होंने अपने बेटे का नाम इस तरह से नहीं रखा है।

शाहिद-मीरा के दूसरे बच्चे पर पंकज कपूर का पहला बयान, कहा ‘मैं बहुत खुश हूं कि शाहिद का परिवार पूरा हो गया’

शाहिद कपूर ने कुछ मिनट पहले ही ट्वीट करके यह जानकारी दी है कि उनके बेटे का नाम जेन कपूर होगा। शाहिद कपूर ने अपने ट्वीट में लिखा है, ‘जेन कपूर हमारी जिंदगी में आ गया है और अब हमारा परिवार पूरा हो गया है। मैं आप सभी का धन्यवाद कहता हूं कि आपने हमें इतनी शुभकामनाएं दी। हमारे पूरे परिवार की तरफ से आपका बहुत-बहुत शुक्रिया’

आपको बता दें बेटे को जन्म देने से पहले मीरा ने अपने एक इंटरव्यू में यह बात कही थी कि मीशा का नाम शाहिद ने अपनी मर्जी से रखा है और मुझे उम्मीद है कि दूसरे बच्चे का नाम वो मुझे रखने देंगे। ट्वीट में शाहिद ने यह तो नहीं बताया है कि जेन का नाम किसकी पसंद से रखा गया है लेकिन यह बात पक्की है कि इसमें शाहिद और मीरा दोनों की सहमति रही होगी।

पापा बनने पर बोले शाहिद कपूर- ‘नैप्पीयां बदलने में हूं माहिर, मीशा ही नहीं ईशान के भी बदल चुका हूं डायपर्स’

घर में दूसरे बच्चे के जन्म के बाद खुशी का माहौल है। शाहिद कपूर के पिता पंकज कपूर ने रिपब्लिक टीवी से बात करते हुए शाहिद और मीरा को शुभकामनाएं दी हैं और कहा है कि, ‘मुझे इस बात की खुशी है कि शाहिद का घर अब पूरा हो गया है।’ आप शाहिद और मीरा से जुड़ी हर ताजा जानकारी के लिए जुड़े रहिए बॉलीवुड लाइफ हिन्दी के साथ।

बॉलीवुड की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें…

Source: Read Full Article