भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या अपनी टीम के नए लवर बॉय हैं। आज कल जितनी खबरें उनकी क्रिकेट परफॉर्मेंस को लेकर नहीं छपती हैं, उससे ज्यादा खबरें उनके लव अफेयर को लेकर मीडिया में आती रहती हैं। आपको याद होगा कि कुछ महीने पहले तक वो एली अबराम के कारण चर्चा में आते थे। बताया गया था कि एली अबराम, हार्दिक पांड्या के भाई की शादी में गई थीं, जहां उन्होंने हार्दिक के परिवार से भी मुलाकात की थी।

इस खबर के कुछ ही समय बाद यह बताया गया कि हार्दिक पांड्या और एली अबराम के रास्ते अलग हो गए हैं और हार्दिक का दिल बादशाहो अदाकारा ईशा गुप्ता के लिए धड़कने लगा है। सभी ने यही माना कि ईशा के जिंदगी में आते ही हार्दिक ने एली से किनारा कर लिया है। हालांकि सच्चाई इस अनुमान से कोसों दूर है। असल में एली और हार्दिक का ब्रेक-अप कमिटमेंट की शर्त के चलते हुआ।

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, ‘हार्दिक पांड्या और एली अबराम कुछ ही मुलाकातों के बाद रिलेशनशिप में आ गए थे। इसके बाद दोनों की बीच लगातार नजदीकियां बढ़ रही थीं। यहां तक कि एली हार्दिक के फैमिली फंक्शन्स में भी शामिल होने लगी थीं। इसके बाद एली ने हार्दिक पांड्या के सामने रिलेशनशिप में कमिटमेंट की मांग कर डाली। हार्दिक जिंदगी की इस स्टेज पर किसी भी कमिटमेंट के लिए तैयार नहीं थे। जिसके बाद दोनों ने अलग होने का फैसला किया।’

जहां तक बात की जाए ईशा और हार्दिक के रिश्ते की तो दोनों धीमी गति से इसे आगे बढ़ा रहे हैं। बताया जाता है कि ईशा और हार्दिक बाहर जाने की जगह घर पर ही समय बिताना पसंद करते हैं, इसीलिए मीडिया को इन दोनों की साथ में ज्यादा तस्वीरें नहीं मिल पाती हैं।

ईशा गुप्ता ने हाल में ही हार्दिक संग शादी की खबरों पर कहा है कि वो अभी ऐसी कोई भी प्लानिंग नहीं कर रही हैं। जब भी वो शादी करेंगी तो मीडिया को जरूर बताएंगी। अब देखने वाली बात यह होगी कि ईशा और हार्दिक का रिश्ता कितने लम्बे समय तक चल पाता है।

बॉलीवुड की ऐसी ही ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें…

Source: Read Full Article